आप भी बन सकते हैं सुशांत राजपूज जैसेआजमाएं ये तरीके

0
4

आप भी बन सकते हैं सुशांत राजपूज जैसे,आजमाएं ये तरीके

(दिलेर समाचार) हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते है। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ के प्रमोशन में लगे हुए है। इस फिल्म में सुशांत के अलग-अलग लुक्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी देखने को मिलेगी। पिछले काफी समय से इन दोनों को लेकर काफी खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हमेशा अफेयर की खबरों को गलत बताया। वह इंस्ट्राग्राम में अपने सुडौल बॉडी के पीछे का राज़ और वर्कआउट के विडियो समय-समय पर शेयर करते रहते है। जिससे कि उनके फैंस भी उनकी तरह बॉडी बना सके। हाल में ही उन्होंने इंस्ट्राग्राम में अपने फिटनेस, वर्कआउट के साथ-साथ डाइट चार्ट भी शेयर किया।  सुशांत को खाने का बहुत ही ज्यादा शौक है। अगर आप भी सुशांत की तरह बॉडी पाना चाहते है, तो यह चार्ट फॉलों करें। जल्दी ही आपको लाभ मिलेगा। 

ब्रेकफास्ट: सुशांत नाश्ते में 4 वाइट एग और 2 अंड़ो के ऑमलेट के साथ एक बाउट ओट्स बादाम और किशमिश के साथ लेते हैं। इसके बाद वह एक से डेढ़ घंटे तक वर्कआउट करते हैं।
स्नैक: सुशांत ब्रेकफास्ट के बाद और लंच से पहले कुछ न कुछ खाते रहते है। जिसमें वह फ्राइड चीजों को खाने से बचते है।
लंच: सुशांत खाने में एक बाउल क्यूनोआ, हल्दी फ्राइ सब्जियां और ग्रेवी वाला चिकन लेते हैं। इसके बाद वह 45 मिनट वैपन ट्रेनिंग करते हैं।
शाम को स्नैक: शाम को सुशांत लेटिस और पनीर के सलाद के साथ एक पोर्शन ग्रील टर्की का लेते हैं।

डिनर में: डिनर में सुशांत ग्रील अलांटिक सालमोन के साथ एक बाउल ऐवकैडो का सलाद लेना पंसद करते हैं।

इन दिनों अपनी फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म राब्ता में कई सीन्स में उनके फैंस को उनकी बेहतरीन फिजीक दिखाई देगी। राब्ता में सुशांत के अलग-अलग लुक्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी देखने को मिलेगी। पिछले काफी समय से इन दोनों को लेकर मीडिया में खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हमेशा अफेयर की खबरों को गलत बताया।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here