भारत में इतनी होगी Nokia 3 5 और 6 की कीमत

0
5

HMD ग्लोबल जो कि Nokia की पैरेंट कंपनी है, उसने पिछले हफ्ते भारत में Nokia 3, 5 और 6 की लॉन्चिंग के लिए इनवाइट्स भेजे थे. लॉन्चिंग 13 जून 2017 को तय है. इसी दौरान इन स्मार्टफोन्स को लेकर जो कीमत सामने आई थी उनमें बताया गया था कि ये 9,000 से 15,000 रुपये के बीच होगी. लेकिन अब जो खबर आई है उसके मुताबिक इन कीमतों में जरा बदलाव है.

भारत में इतनी होगी Nokia 3, 5 और 6 की कीमत

BSU की खबर के मुताबिक, Nokia 3, 5 और 6 की कीमत क्रमश: 9,990, 12,990 और 15,990 रुपये होगी. प्रकाशित खबर में ये जानकारी भी दी गई है कि इसे 13 जून को लॉन्च किया जाएगा और ग्राहक इसे उसी दिन से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. प्री-ऑर्डर लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट के जरिए की जा सकती है. ये स्मार्टफोन 20 जून तक डिलीवर किए जा सकते हैं. स्पेसिफिकेशन वैसे ही रहेंगे.

Techradar की खबर बताती है कि इन स्मार्टफोन्स में हाल ही लॉन्च किए गए Android O का अपडेट भी दिया जाएगा. HMD ग्लोबल के एक स्पोकपर्सन ने कहा, ‘ जैसे ही गूगल अपने OEM पार्टनर्स के लिए अपडेट रिलीज करेगा वैसे ही इन स्मार्टफोन्स में Android O का अपडेट दे दिया जाएगा. इसी तरह HMD ग्लोबल मासिक एंड्रायड सिक्योरिटी देने के लिए प्रतिबद्ध है.’

इन स्मार्टफोन्स को HMD ग्लोबल द्वारा बनाया गया है, जिसने Microsoft से दस साल के लिए Nokia ब्रांड के राइट्स खरीदे हुए हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here