नए मोटो मोड्स के साथ लांच होगी मोटो जेड2 प्ले 4

0
4

नए मोटो मोड्स के साथ लांच होगी मोटो जेड2 प्ले 4

(दिलेर समाचार) अपने मोटो जेड सीरीज को आगे बढ़ाते हुए लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने गुरुवार को मोटो जेड2 प्ले स्मार्टफोन को 27,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा।

मोटो जेड2 लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड कलर वेरिएंट में फ्लिपकार्ट समेत सभी प्रमुख खुदरा दुकानों में 15 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

मोटोरोला इंडिया के प्रबंध निदेशक सुधीन माथुर ने आईएएनएस को बताया, “देश में प्रीमियम श्रेणी के स्मार्टफोन का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और मोटो भी इसी दिशा में बढ़ रही है। भारत में इस साल प्रीमियम श्रेणी 28 फीसदी की दर से बढ़ेगी और मोटोरोला का ध्यान इसी श्रेणी पर है।”

इस फोन में ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम है, जिसे 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रायड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

मोटो जेड2 प्ले में 12 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है, जो लेजर ऑटोफोकस और ड्यूअल ऑटोफोकस पिक्सेल प्रौद्योगिकी से लैस है। इसका अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो ड्यूअल कलर करेक्टेड फ्लैश से लैस है।

इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 30 घंटों तक चलती है। साथ ही यह टर्बो चार्जर तकनीक से लैस है, जो 15 मिनट चार्ज करने पर सात घंटों का बैटरी बैकअप देती है।

मोटोरोला के मुख्य विपणन अधिकारी जैन हकफेल्ड ने बताया, “यह बहुत महत्वपूर्ण है कि ब्रांड विशिष्ट हो और अन्य ब्रांड्स की तरह न दिखे।”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here